Breaking News

श्रद्धालुओ को कलश यात्रा के लिए मनीष कुमार ने किया फीता काट कर शुभारंभ

Screenshot_20200131-135058_Business Card Maker
Screenshot_20200131-140356_Business Card Maker
Screenshot_20200202-162010_Business Card Maker
20200205_142001

सगमा:श्रद्धालुओ को कलश यात्रा के लिए मनीष कुमार ने किया फीता काट कर शुभारंभ

सगमा से श्यामबचन यादव की रिपोर्ट

सगमा(गढ़वा): प्रखंड मुख्यालय स्थित पुतुर जय माँ काली कमिटी
के तत्वाधान में आयोजित जल यात्रा में बड़े ही उत्साह के साथ सैकड़ों श्रद्धालु शामिल हुए। कलश यात्रा का शुभारंभ भवनाथपुर विधानसभा के विधायक प्रत्याशी मनीष कुमार ने इलाहाबाद से आय पंडित अवध किशोर जी महराज से वैदिक मंत्रोचार
के साथ फीता काट कर शुभ आरंभ किया। और उन्होंने ने कहा कि धार्मिक कार्य में भाग लेना चाहिए और हमे धार्मिक कार्य में मन भी लगता है इसलिए मै ऐसे कार्यो में भाग लेने के साथ साथ मै सहयोग भी करता हूँ और मुझे ऊपर माँ दुर्गा का आशीर्वाद रहा तो मैं लोगो का कमिया दूर करूँगा।

कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला शारदीय नवरात्र का दुर्गा पाठ प्रारंभ हो गई। वैदिक मंत्रोचार के साथ कलश में जल उतमही नदी से भरकर पूजा पंडालों में स्थापित किया पूजा पंडालों में बज रहा है भक्ति में गानों से क्षेत्र का वातावरण भक्ति मय हो गया जबकि जय माँ काली कमिटी के सदस्यों ने बताया कि पूजा पंडाल के प्रांगण में रात्रि 8:00 बजे रामायण का दिखाया जाएगा ।वही पर दोपहर 2:00 बजे से भागवत कथा का प्रवचन सुनाया जाएगा। कलश यात्रा में श्रद्धालु जय राम प्रसाद यादव, आंनद यादव,हनुमंत यादव, आलोक यादव, राजकिशोर यादव, विकाश यादव, श्रीकांत यादव, राहुल यादव संतोष यादव अशिवनी यादव रामबचन यादव, श्यामबीहरी यादव, छोटेलाल बैठा ,सनोज बैठा, राकेश कुमार, प्रियंका कुमारी ,पूनम कुमारी पुष्पलता कुमारी ,सिमा कुमारी, आशा देवी,रंजू देवी, संजू देवी, कलावती देवी, समेत सैकड़ो श्रद्धालुओं शामिल थे।

Related Articles

Back to top button
Close