Breaking News

प्रखंड में विधानसभा चुनाव में पहले चरण का चुनाव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ शांतिपूर्ण तरीके से शनिवार को संपन्न हो गया।

Screenshot_20200131-135058_Business Card Maker
Screenshot_20200131-140356_Business Card Maker
Screenshot_20200202-162010_Business Card Maker
20200205_142001

खरौंधी:- प्रखंड में विधानसभा चुनाव में पहले चरण का चुनाव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ शांतिपूर्ण तरीके से शनिवार को संपन्न हो गया। सुबह से शाम तक मतदाता बूथ पर अपना मतदान करने को लेकर लाइन में खड़े होकर अपनर बारी का इंतजार करते दिखाई दिये। जिसमे भारी संख्या में महिला पुरुष मतदाता करने पहुंचे थे। देश में लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान के दिन खासकर युवा वर्ग के साथ महिलाओं और बुजुर्ग मतदाताओं ने उत्साह के साथ बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रखंड में दिन के 3 बजे तक कुल 64.05 प्रतिशत मतदान हुआ है। प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी मो.एजाज आलम ने बताया चुनाव के दौरान प्रखंड मुख्यालय से सभी बूथों की पल की जानकारी लिया जा रहा था। अगर किसी बूथ पर ईवीएम मशीन में खराबी या किसी तरह की समस्या के लिये की प्रखंड मुख्यालय से क्युक रिसपांस टीम को भेजकर तुरंत ठीक कराया जाता था। प्रखंड के सभी 48 बूथों पर लगभग 64.05 प्रतिशत मतदान हुआ है । आकड़ो में कुछ बढ़ोत्तरी हो सकती है क्योंकि फाइनल फीगर पर अभी भी काम चल रहा है। थाना प्रभारी अक्षय कुमार सिंह ने बताया प्रखंड में शांति पूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव को लेकर प्रत्येक बूथ पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। साथ ही पुलिस अधिकारी क्षेत्र में लगातार गस्ती कर रहे थे। जानकारी के अनुसार


प्रखंड में एक दो बुथो को छोड़कर अन्य सभी बुथो पर सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया था। शाम 3 बजे तक मतदाता लाइन में खड़े होकर अपने बड़ी का इन्तजार करते दिखाई दिये ।
फोटो कैपसन- 1. प्रखंड के राजी में मतदान के लिये कतार में खड़े महिला वोटर ।
2. चुनाव के दौरान पल की जानकारी लेते बीडीओ मो.एजाज आलम ।

Related Articles

Back to top button
Close