Breaking News

पूर्वी चम्पारण : रामगढ़वा में सुगौली विधानसभा स्तरीय कानू जागृति सम्मेलन को लेकर कानू महासभा की हुई बैठक समपन्न

Screenshot_20200131-135058_Business Card Maker
Screenshot_20200131-140356_Business Card Maker
Screenshot_20200202-162010_Business Card Maker
20200205_142001

*पूर्वी चम्पारण : रामगढ़वा में सुगौली विधानसभा स्तरीय कानू जागृति सम्मेलन को लेकर कानू महासभा की हुई बैठक समपन्न*

 

*रामगढ़वा/पूर्वी चम्पारण*

ब्यूरो रिपोर्ट रत्नेश कुमार

रामगढ़वा आगामी सुगौली विधानसभा स्तरीय कानू समाज जागृति महा सम्मेलन को लेकर रामगढ़वा विवाह भवन के परिसर में बुधवार को कार्यक्रम की अध्यक्षता कानू समाज स्वजातीय सह शिवनगर पंचायत के पूर्व मुखिया प्रत्याशी नन्दकिशोर प्रसाद उफं चुनचुन कुमार के नेतृत्व में सामुहिक बैठक की गई।मंच संचालक सुगौली प्रो०संत साह ने किया।इस कार्यक्रम के शुभारंभ उद्घाटनकर्ता सुगौली पूर्व जिला पार्षद के साथ स्वजातीय कानू समाज के भाईयों ने की।उसके बाद उपस्थित समस्त स्वजातीय कानू भाईयों को माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

वही कार्यक्रम बैठक को संबोधित करते हुएं सुगौली सांसद प्रतिनिधि अवधेश गुप्ता ने बताया कि आगामी नया साल की समाज एवं ग्रामीणो लोगों की बधाई दिया।

संबोधित करते हुएं उन्होंने कहा कि सुगौली विधानसभा चुनाव स्तरीय कानू जागृति महा सम्मेलन दिनांक 15 मार्च 2020 में कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा और कार्यक्रम में सुगौली विधानसभा क्षेत्र के समस्त तमाम स्वजातीय कानू समाज के साथ-साथ बिहार स्तरीय कानू समाज के दिग्गज भाई लोग सम्मेलन में सादर आमंत्रित होगे।

वही सुगौली पूर्व जिला पार्षद बृजकिशोर गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुएं बताया कि अब हमलोगों को जागने का समय आ चुका हैं और कदम से कदम मिलाकर समस्त स्वजातीय कानू भाईयों से आग्रह और निवेदन हैं कि इस सम्मेलन को सफलता हेतु सभी स्वजातीय भाईयों को एकता का परिचय देते हुएं इस सम्मेलन का प्रचार-प्रसार जोड़तोड़ से सफल बनावेगे।

उन्होंने बताया कि अपने-अपने पंचायत के गांवों में जाकर स्वजातीय कानू भाईयों को जगाना है और जागृति महा-सम्मेलन में भाग लेने के लिए उत्साहित करेंगे साथ ही कहा कि कानू समाज संगठन की सदस्यता गठन जल्द समपन्न किया जायें।

वही बैठक में चुनचुन कुमार, आदापुर से अनिल कुमार, रक्सौल जिला पार्षद इंद्रासन कुमार, कृष्णा प्रसाद,विनय साह,चम्पापुर पूर्व मुखिया केश्वर कुमार,पखनहियां से धिरज कुमार,अरूण कुमार, आमोदेई से दिलीप गुप्ता, उपेन्द्र प्र०,पहलाद प्रसाद,हरेंद्र प्रसाद (रक्सौल पूर्वप्रधानाचार्य),मोहन प्रसाद(किरासन डिप्पो),इत्यादि कानू समाज भाईयों ने समाज की विचारों पर प्रकाश डाले।

वही बैठक की समापन पूर्व जिला पार्षद बृजकिशोर गुप्ता ने किया।

मौके पर नागेश्वर प्र०,प्रमोद कु०,मुकेश कुमार,रवि कु०,मनोज प्र०,सोनू कु०,मोहनलाल प्र०,राजकिशोर कु०,राजेश कु०,लालबाबू प्र०,ताराचन्द्र प्र०,सतीश प्र०,मनोज प्रसाद, अशोक प्रसाद, मोहन प्र०,हरिशंकर कुमार, सोनू कुमार,जोधा साह,अरूण कु०,सुकेश कु०,मुन्ना कु० आर्यन,मुन्ना कुमार, राजकिशोर कुमार, कन्हैया प्रसाद, कृष्णा कु० गुप्ता, प्रमोद हलुवाई,इत्यादि सैकड़ों कानू समाज के भाई लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
Close