Breaking News

ढोल नगाड़ों संग माला पहनाकर हुआ विजेता प्रत्याशियों का स्वागत

Screenshot_20200314-220137_Facebook

*ढोल नगाड़ों संग माला पहनाकर हुआ विजेता प्रत्याशियों का स्वागत*

सर्राफा स्वर्णकार व्यवसायिक कमेटी, नमक की मंडी का कार्यकारिणी चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न

15 पदों के लिए 28 प्रत्याशी उतरे मैदान में, 433 में से पड़े 399 वोट, ईवीएम मशीन से हुई वोटिंग

आगरा। विजेता प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही ढोल नगाड़े बजने लगे। सदस्यों का स्वागत मिठाई खिलाकर व माला पहनाकर किया गया। उत्साह पार्षदों के चुनाव से कुछ कम नहीं था। मौका था सर्राफा स्वर्णकार व्यवसायिक कमेटी, नमक की मंडी के कार्यकारिणी चुनाव का, जो शांति पूर्ण ठंग से सम्पन्न हुए। चुनाव में 15 पदों के लिए 28 प्रत्याशी मैदान में उतरे थे। सभी विजेता सदस्यों के साथ नमक की मंडी बाजार में ढोल नगाड़ों संग जुलूस निकाला गया। 15 सदस्यों के चुनाव के बाद कमेटी के पदाधिकारियों की घोषणा की जाएगी।

नमक की, चावल वाली गली स्थित कृष्णा कॉम्प्लेक्स में आयोजित चुनाव के कारण माहौल सुबह से ही गर्म था। पार्षदी चुनाव की तरह झुंड बनाकर चर्चाएं, वोटिंग के लिए लम्बी लाइन में लगकर अपनी बारी की इंतजार जैसे दृष्य आज सर्राफा बाजार के माहौल को कुछ अलग बनाए हुए थे। सुबह 11 बजे से ही वोटिंग के लिए सदस्यों की भीड़ जमा लगी लगी। सदस्यों की संख्या अधिक होने के कारण वोटिंग का समय शाम 4 से बढ़ाकर 5 बजे तक करना पड़ा। लगभग सवा पांच बजे विजेता प्रत्याशियों की घोषणा की गयी तो जय श्रीराम के नारों के साथ ढोल ताशे बजने लगे। वितेजा सदस्यों का स्वागत माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर किया गया। चुनाव, चुनाव अधिकारी पीएन अग्रवाल, अरविन्द दौनेरिया, मुन्नालाल शिवहरे, कपिल गौतम की निगरानी में सम्पन्न हुए। व्यापारियों ने कहा कि जब व्यापारिक संगठन मजबूत होंगे तभी देश की अर्थ व्यवस्था मजबूत होगी। वोट के प्रति व्यापारियों में भी जागरूकता बढ़ रही है। संगठन के चुनाव में ही 95 प्रतिशत से अधिक वोटिंग इसका सबूत है। इस अवसर पर मुख्य रूप से आगरा सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष नितेश अग्रवाल, उत्तम वर्मा, हरिकिशन वर्मा, विजय अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

विजेता कार्यकारिणी प्रत्याशियों की सूची

मुकुन्द वर्मा, संजय वर्मा, मनीष वर्मा, राजू मेहरा, अनिल वर्मा, भारत वर्मा, शिवा वर्मा, अशोक कुमार अग्रवाल, सुरेश चंद वर्मा, सतीश सूरी, मोहन सोनी, पप्पू वर्मा, अभिषेक वर्मा, राजकुमार वर्मा, सतीश वर्मा।

बेखौफ इंडिया रिपब्लिक न्यूज से मंडल ब्यूरो चीफ़ विक्रम सिंह आगरा से

Related Articles

Back to top button
Close