Breaking News

जिला परिषद सदस्या प्रियंका देवी ने ग्रामीणों के शिकायत पर कार्य पर रोक लगाया है।

Screenshot_20200314-220137_Facebook

-:- बंशीधर नगर/गढ़वा/झारखंड से श्रवण कुमार पासवान की रिपोर्ट-:-बंशीधर नगर: — पांच करोड़ 32 लाख रुपए की लागत से बभनी खांड डैम से भोजपुर टिकुल डीहा ग्राम तक 7.5 किलोमीटर लंबे हो रहे नहर पक्कीकरण कार्य मे भारी

अनीमियतता को देखते हुए जिला परिषद सदस्या प्रियंका देवी ने ग्रामीणों के शिकायत पर कार्य पर रोक लगाया है। उन्होंने कहा कि प्राक्कलन के अनुसार निर्माण नहीं हो रहा है।निर्माण में प्रयोग घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधायक भानु प्रताप शाही ने खेतों की सिंचाई की व्यवस्था कर किसानों के चेहरे पर खुशी लाने के लिए इस योजना को धरातल पर उतारने का कार्य किया है। लेकिन विभाग के अधिकारी और संवेदक की मिलीभगत से कार्य गुणवत्ता पूर्ण नहीं हो रहा है। जिप सदस्या ने कहा कि कार्य प्राक्कलन के अनुसार नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि अभी तक जो भी कार्य हुआ अभी से ही टूटने लगा है। उन्होंने कहा कि 4 इंच की जगह 3 इंच की ढलाई किया जा रहा है। मसाला में सीमेंट कम सिर्फ बालू दिख रहा है। उन्होंने कहा कि नाहर के मार्ग में छोटे-छोटे पुल पुलिया का मरम्मत के बजाय नया पुल बनाना चाहिए।उन्होंने कहा कि जब तक विभाग के अधिकारी इसकी जांच नहीं करेंगे तब तक नहर पक्कीकरण का कार्य बंद रहेगा।

मौके पर चंदू पासवान, अनिल पासवान, मनोज गुप्ता, विनोद चंद्रवंशी, जयकुमार यादव, प्रभु गुप्ता, शिव शंकर यादव, आशीष यादव, रमेश भुइया, अजय कुमार, अभय गुप्ता, राशिद कुमार, लाल बिहारी यादव, अरविंद पासवान सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close