Breaking News

खरौंधी में क्वारंटाईन सेंटर में 200 लोगों को 14 दिनों के लिये कराया गया शिप्ट

WhatsApp Image 2020-03-07 at 19.50.37
IMG-20200523-WA0023

खरौंधी में क्वारंटाईन सेंटर में 200 लोगों को 14 दिनों के लिये कराया गया शिप्ट

 

 

 

 

 

 

खरौंधी: प्रखंड में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिये सभी पंचायत में क्वारंटाइन सेंटर बनाये गये हैं। जिसमें बने सभी क्वारटाइन में बाहर से कमाकर घर लौटे लगभग 200 से अधिक मजदूरों को रखा गया है। इसके लिये प्रखंड के पंचायत भवन सहित मध्य विद्यालय को भी सेंटर बनाया गया है।

 

 

 

 

सभी सेंटर पर पंचायत के मुखिया के देखरेख में भोजन और रहने की व्यवस्था करायी गयी है । पंचायत सेवक सुरेश चौधरी, परमा राम, तुलसी राम ने बताया कि रहनेवाले सभी पर मॉनेटरिंग किया जा रहा है। इसके लिए रोजगार सेवक को भी लगाया गया है। पर्यवेक्षक के रूप में जेई आदि की प्रतिनियुक्त किया गया है।

सेंटर पर सेनेटाइजर की व्यवस्था नहीं होने पर पंचायत सेवक ने बताया कि सेनेटाइजर बाजार में उपलब्ध नहीं होने के चलते नहीं है। जैसे ही बाजार में व्यवस्था हो जायेगा ले सेंटर पर ले आयेंगे। बाकि सभी सेंटरों पर साबुन तथा पानी की व्यवस्था है। सभी सेंटर पर मुखिया मौजूद थे।

जिसमें कूपा पंचायत भवन पर मुखिया बैजू साह, मध्य विद्यालय अरंगी पर मुखिया शिवकुमार यादव, मझिगांवा पंचायत भवन पर मुखिया सुनीता देवी, राजी पंचायत भवन पर मुखिया जमुनी देवी, सुंडी पंचायत भवन पर मुखिया जनकराज देवी उपस्थित थी।

Related Articles

Back to top button
Close