Breaking Newsझारखंड

एसडीओ ने बीडीओ एवं थाना प्रभारी को लिखा पत्र

WhatsApp Image 2020-03-07 at 19.50.37
IMG-20200523-WA0023

*एसडीओ ने बीडीओ एवं थाना प्रभारी को लिखा पत्र, बॉर्डर पार करने वाले लोगों के विरूद्ध कार्रवाई करने का दिया निर्देश*
श्री बंशीधर नगर : एसडीओ कमलेश्वर नारायण ने श्री बंशीधर नगर अनुमंडल के सभी बीडीओ एवं थाना प्रभारी को पत्र लिखकर बॉर्डर पार करने वाले लोगों के विरूद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।उन्होंने श्री बंशीधर नगर, खरौंधी, केतार, भवनाथपुर, सगमा एवं धुरकी के बीडीओ एवं थाना प्रभारी को लिखे गये पत्र में कहा है कि देश में लॉकडाउन टू लागू है। ऐसे में चोरी छिपे या अन्य राज्यों के मदद से लोगों के सीमा पार कर राज्य में घुसने की संभावना है। उन्होंने कहा कि कोविड 19 के प्रसार को रोकने एवं उससे बचाव के लिये इस प्रकार की घटनाओं पर पूर्णत रोक लगाया जाना अति आवश्यक है।
एसडीओ ने सभी बीडीओ को अपने अपने क्षेत्र अंतर्गत सीमावर्ती राज्यों में लगे सभी गांव एवं पंचायत में अन्य राज्यों से अनाधिकृत प्रवेश को रोकने के लिये थाना प्रभारी के साथ संयुक्त रूप से प्रत्येक गांव में निगरानी समिति का गठन कर कार्यालय में रिपोर्ट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।
उन्होंने कहा कि सभी मुखिया, निगरानी समिति को सूचित करेंगे कि सीडीआर के माध्यम से यह पता लगाया जा सकता है की कोविड 19 पॉजिटिव व्यक्ति झारखंड की सीमा में किस दिन, किस समय और किस स्थल प्रवेश किया है।
एसडीओ ने सभी बीडीओ को पूर्ण तत्परता के साथ कार्य करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि कोविड 19 पॉजिटिव व्यक्ति झारखंड की सीमा में घुसने की सूचना मिलने पर सम्बंधित पदाधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई के लिये उच्चधिकारियों को लिखा जायेगा।

Related Articles

Back to top button
Close