मध्य प्रदेश

भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका चीन के राष्ट्रपति शी-जिनपिंग का पुतला

WhatsApp Image 2020-03-07 at 19.50.37

*भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका चीन के राष्ट्रपति शी-जिनपिंग का पुतला*

 

 

बीजेपी युवा नगर अध्यक्ष आदरणीय गणेश जायसवाल ने देश के 20 जवान शहीद होने पर चीनी सरकार पर जताया आक्रोश

 

 

*खंडवा से कृष्णा गुप्ता की रिपोर्ट*

 

*खंडवा/बीड़*-खंडवा जिले के ग्राम बीड़ में भारतीय जनता पार्टी के युवा नगर अध्यक्ष आदरणीय गणेश जायसवाल व बीजेपी पार्टी की कमेटी ने शनिवार को गाँधी

चौक चौराहे पर चीन के राष्ट्रपति शी-जिनपिंग का पुतला फूंका। चीनी सामानों को जलाकर विरोध जताया। भारत माता की जय,हिंदुस्तान जिंदाबाद,नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए भाजपा युवा नगर अध्यक्ष आदरणीय गणेश जायसवाल व बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका।

 

भाजपा युवा नगर अध्यक्ष आदरणीय गणेश जायसवाल ने कहा कि लद्दाख घाटी के गलवान में चीन ने गलत तरीके से व धोखे से भारतीय सैनिकों पर हमला किया। जिसमे देश के 20 जवान शहीद हो गए। इसी को देखते हुए चीन के इस कृत्य कि घोर निंदा की। उन्होंने ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह है कि चीनी सामानों का आयात भारत में तत्काल रोक दे। हम लोग सघन अभियान चलाकर चीन के सामानों का बहिष्कार करने के लिए घर-घर जाकर आग्रह करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंकते समय यह शपथ ली कि हमारे देश के जो 20 जवान शहीद हुए है उनका बलिदान व्यर्थ नही जाएगा। इसका बदला अवश्य लिया जाएगा।

इस दौरान कार्यकर्ताओ ने चीन के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए आक्रोश जताया। साथ ही चाइनीज समान का बहिष्कार करने का संकल्प लिया। और लोगों से इस्तेमाल ना करने की अपील की। इस मौके पर भाजपा युवा नगर अध्यक्ष आदरणीय गणेश जायसवाल,भारतीय जनता पार्टी एससी मोर्चा के जिला मंत्री निकलेश गारवे (बबलू भैया),जिला महामंत्री प्रीतम मंडलोई,गोविंद सिंह तोमर,पूर्व विधायक के पुत्र विजय बहादुर सिंह तोमर,संतोष राठौर,सुरेंद्र टुटेजा,रितेश टुटेजा,अर्पित खले, बीड़ के जानेमाने पत्रकार अमन जायसवाल,कृष्णा गुप्ता,भगवान भाई,दिनेश दुबे,सुरेश सोनी ये सभी चीनी सरकार के विरोध प्रदर्शन में उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close