देश

बॉलीवुड के लिए साल 2020 को काला समय माना जा रहा है

WhatsApp Image 2020-03-07 at 19.50.37

*बॉलीवुड के लिए साल 2020 को काला समय माना जा रहा है क्योंकि पिछले दो महीने के भीतर एक से बढ़कर एक सुपरस्टार अभिनेता की मौत हो चुकी है*. फिल्म जगत और फिल्मी फैंस को तेज झटका लग रहा है. एक जख्म से उभर नहीं रहे हैं तब तक दूसरा जख्म मिल जाता है. फिल्म जगत के लिए साल 2020 को मनहूस समय कह सकते हैं. सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, ऋषि कपूर, योगेश, वाजिद खान सहित कई कलाकारों की मौत के बाद बॉलीवुड को एक और झटका लगा है. जिसके कारण इन सितारों के फैंस सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं और साल 2020 को कोस भी रहे हैं. एक तो देश में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना महामारी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. दिन प्रतिदिन कोरोना महामारी का आंकड़ा बढ़ते ही जा रहा है और महामारी के कारण काफी लोगों की मृत्यु हो रही है.

कोरोना काल में कई सितारों की मौत हो गई. आज बॉलीवुड अभिनेता तेजस डी पर्वतकार का निधन भी हो गया है. हालांकि मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है. बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की है. एक्टर तेजस डी पर्वतकार की मौत के बाद बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है. देश के लिए भी चिंता का विषय है.

बॉलीवुड अभिनेता तेजस डी पर्वतकार का जन्म मुंबई में 1 नवंबर 1978 को हुआ था. जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया था. साल 2015 में ‘दुबई से रिटर्न्स’, 2019 में ’15 अगस्त’ और 2008 में ‘मुंबई मेरी जान’ जैसी फिल्मों में उनके काम को काफी सराहा गया. इनके अभिनय को काफी सराहा जाता था. जिसमें उन्होंने इरफान खान, परेश रावल, के के मेनन, अभिषेक देशमुख जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया था. महज 42 साल की उम्र में अभिनेता तेजस डी पर्वतकार का जाना फिल्मी जगत के लिए दुखद घटना है.

सत्यजीत दुबे ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘हम साथ में शूटिंग करते और सेट पर काफी चिल करते थे। धीरे से उनकी आवाज आती थी दुबे साहब अभी शूट में टाइम है चलो चाय-सुट्टा ब्रेक लेते हैं. भाई मैं आपको बहुत याद करूँगा. भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

दरअसल संजय दत्त, अली फजल के साथ फिल्म प्रस्थानम में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता सत्यजीत दुबे ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि तेजस डी पर्वतकार अब इस दुनिया में नहीं रहें. उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. सत्यजीत दुबे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ”एक और को-स्टार, दोस्त तेजस डी पर्वतकार को खो दिया। जेंटल आत्मा जो कि हमेशा अपने लिटरेचर के प्यार को लेकर बातें करता था… उनकी पर्ला ईस्ट स्टोरी, नाटक और थिएटर की बातें। तेजस डी पर्वतकार मराठी राइटर और एक्टर पीएल देशपांडे के बहुत बड़े फैन थे. भगवान उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें. रिपोर्ट रणवीर कुमार गुप्ता

Related Articles

Back to top button
Close